Top Guidelines Of किचन के लिए कुछ उपयोगी टिप्स

Wiki Article



मुख्य प्रवेश द्वार के लिए लाइट लगवाते समय लाल रंग का इस्तेमाल नहीं करें।

अपने घर का रेनोवेशन करते समय वास्तु के साथ तालमेल बिठाने के सरल तरीके

इन दिनों फ्लैट में किचन छोटे होते हैं तो बेहतर होगा कि किचन खुला ही हो। इस तरह का किचन अच्छा दिखता है और यहां खाना बनाने में भी मन लगेगा। 

ताजा खबरेंमनोरंजन खबरेंक्रिकेट खबरेंबिज़नेस खबरेंओपिनियनमौसमसब्सक्राइब न्यूज़लेटरराशिफलगैलरीजरूर पढ़ेंलाइफस्टाइलएप्सप्रमोशनलई - पेपरएन सी आरउत्तर प्रदेशबिहारझारखंडब्रांड पोस्टयूपी निकाय चुनावरिजल्ट न्यूज़आईपीएलआईपीएल हिस्ट्री

पूरबमुखी घर के लिए मुख्य द्वार वास्तु के बारे में और पढ़ें

मॉनसूनऑटो न्‍यूजवेब स्‍टोरिजबैंकिंग सेक्‍टरपरीक्षा नतीजेएजुकेशन

बड़े शहरों में, घर के लेआउट पर आपका ज्यादा जोर नहीं चलेगा. लेकिन अगर आप प्रॉपर्टी खरीद रहे हैं तो आपके घर का मेन डोर किसी दूसरे के घर के मेन डोर के सामने नहीं होना चाहिए.

बेडरूम के लिए मॉड्यूलर अलमारी डिजाइनों में से एक के रूप में दर्पण

अगर आप फोटो का साइज कम करना चाहते हैं, तो यह ऑनलाइन काफी आसान है। जानते हैं कैसे एंड्रॉयड, आईफोन, विंडोज और मैक पर फोटो को रीसाइज किया जा सकता है...

हालांकि, दरवाजे दस या आठ के गुणकों में नहीं होने चाहिए। दरवाजों की गिनती करते समय नियमों की जानकारी होनी चाहिए। घर के मुख्य गेट या आउटहाउस के दरवाजों को कुल दरवाजों की संख्या में नहीं गिना जाना चाहिए। इसके अलावा, दो पल्लों वाले दरवाजों को एक ही दरवाजा माना जाता है।

* चीज़ को कद्दूकस करने के बाद मशीन (ग्रेटर) को साफ़ करने के लिए उससे आलू कद्दूकस करें, इससे छेद में read more जमा चीज़ साफ़ हो जाएगा.

कस्टर्ड बनाने के बाद उसके ऊपर थोड़ा मक्खन और थोड़ी चीनी बुरक दें। ऊपर मलाई की परत नहीं जमेगी।

ऐसे दरवाजे ना चुनें जो खुद ब खुद बंद हो जाते हैं.

त्योहारी मौसम में घर खरीदने से पहले इन वास्तु टिप्स को जरूर पढ़ लें.

Report this wiki page